Aamacha Vidarbha Aamacha Vidarbha Author
Title: कनकम के प्रयासों से डॉ.बाबासाहेब आंबेडकर वार्ड के पाणी की समस्या का निराकरण
Author: Aamacha Vidarbha
Rating 5 of 5 Des:
आमचा विदर्भ - एच.एन. (राजेश) अरोरा प्रतिनिधी बल्लारपुर (दि. 12 मई 2023) -         स्थानीय डॉ. आंबेडकर वार्ड में सात नल चौक पर स्थित नगर पालि...
आमचा विदर्भ - एच.एन. (राजेश) अरोरा प्रतिनिधी
बल्लारपुर (दि. 12 मई 2023) -
        स्थानीय डॉ. आंबेडकर वार्ड में सात नल चौक पर स्थित नगर पालिका का ट्यूबवेल तांत्रिक गड़बड़ी की वजह से ख़राब हो गया था। जिसकी वजह से वार्ड के नागरीको को पाणी की पर्याप्त मात्रा में सप्लाई नहीं हो पा रही थी। इस कारण वार्ड के नागरिको को पाणी की समस्या हो रही थी। गर्मियों के मौसम के वजह से नागरिकों को दो-तीन दिनों से पाणी की बहुत किल्लत भी हो रही थी। इस विषय की जानकारी नल धारको ने एवं डॉ.आंबेडकर वार्ड के नागरिकों ने सौ.सारिका कनकम जी को दी। 

        नप पूर्व सभापति सौ.सारिका कनकम ने दि. 10 मई को नगर परिषद अधिकारियों को इसकी सूचना दी और नगर परिषद पाणी पुरवठा के अधिकारीयों एवं कर्मचारियों की मदत से ट्यूबवेल के मोटर को दुरुस्त किया गया और बोरिंग के पाणी की सप्लाई विदिवत शुरू की गई। सौ.सारिका कनकम ने वार्ड के नागरिकों के पाणी की समस्या का निवारण तत्परता से किया। (ballarpur)

Advertisement

टिप्पणी पोस्ट करा

Thanks for your response, We will reply you soon, You haven't followed Aamcha Vidarbha yet, you follow Aamcha Vidarbha now.

 
Top