Aamacha Vidarbha Aamacha Vidarbha Author
Title: राजुरा तहसील के डोंगरगांव डैम्प में दर्दनाक हादसा
Author: Aamacha Vidarbha
Rating 5 of 5 Des:
राजुरा तहसील के डोंगरगांव डैम्प में दर्दनाक हादसा वेस्ट वेयर के पास दो अज्ञात युवकों को बचाने के चक्कर में युवक गहरे पानी में लापता अविनाश र...
राजुरा तहसील के डोंगरगांव डैम्प में दर्दनाक हादसा
वेस्ट वेयर के पास दो अज्ञात युवकों को बचाने के चक्कर में युवक गहरे पानी में लापता
अविनाश रामटेके - आमचा विदर्भ प्रतिनिधि
विरुर स्टेशन - 
आज दोपहर दो बजे के करीब विरूर पोलिस स्टेशन अंतर्गत डोंगरगांव डैम्प में वेस्ट वेयर के पास दो युवक डूबते हुए नजर आते ही उन्हें बचाने के लिए वहां पिकनिक मनाने आये टेम्बूरवाही निवासी तीन दोस्तों ने उन अज्ञात युवकों को बचाने के लिए पानी में छलांग लगाई. हालांकि उन दो अज्ञात  युवकों को बचाने में ये कामयाब रहे मगर इसमें से एक युवक गहरे पानी की लहार में आकर डूब जाने की आशंका जताई जा रही है. जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुए युवक को उपजिल्हा रुग्णालय राजूरा में उपचार हेतु भेजा गया. 
आज रविवार तथा मैत्री दिवस के अवसरपर मौके पर अनेक युवक-युवतियां बड़े पैमाने पर मैत्री दिवस मना रहे थे. रविवार छुट्टी का दिन होने से इस परिसर में बड़ी भीड़ उमड़ी थी. बहरहाल ऐसी खतरनाक जगह पर सुरक्षा के कोई भी पुख्ता इंतजाम प्रशासन की और से नहीं किये गए थे. बताया जाता है कि पानी में नहाने उतरे युवक राजुरा तहसील के नलफली गांव के निवासी थे. उन्हें बचाने गए टेम्बूरवाही के तीन दोस्त उन अज्ञातो को बचाने पानी में उतरे, दोनों को बचाते बचाते एक दोस्त उनको किनारे ले गया और दूसरा मनोहर बावने गंभीर चोटिल हो गया तो तीसरा रूपेश कुलसंगे लहर के चपेट में आकर वहीं फस गया. उक्त जानकारी विरूर पोलिस को मिलते ही घटनास्थल पुलिस पहुंची तथा गहरे पानी में लापता युवक की खोजबीन शुरू की हालांकि खबर प्रकाशित किये जाने तक लापता रूपेश का कोई पता नहीं लग सका था. 

Advertisement

टिप्पणी पोस्ट करा

Thanks for your response, We will reply you soon, You haven't followed Aamcha Vidarbha yet, you follow Aamcha Vidarbha now.

 
Top