Aamacha Vidarbha Aamacha Vidarbha Author
Title: आखिरकार ट्रेन से यात्रा कर रहे गुमशुदा युवक का शव मिला
Author: Aamacha Vidarbha
Rating 5 of 5 Des:
आखिरकार ट्रेन से यात्रा कर रहे गुमशुदा युवक का शव मिला विरूर स्टेशन - विहिरगाव के बिच झाडियों में मिला शव मृतक की तलाश के लिए सांसद नवनीत कौ...
आखिरकार ट्रेन से यात्रा कर रहे गुमशुदा युवक का शव मिला
विरूर स्टेशन - विहिरगाव के बिच झाडियों में मिला शव
मृतक की तलाश के लिए सांसद नवनीत कौर राणा ने गृहमंत्री अमित शाह को भेजा था पत्र 
अविनाश रामटेके - आमचा विदर्भ प्रतिनिधि
विरूर स्टेशन - 
गत सप्ताह विरूर पुलिस स्टेशन में एक 32 वर्षीय युवक के गुम हो जाने की अर्जी सामने आयी थी. इसमें यूवक अपनी पत्नी के साथ सिकंदराबाद तेलंगाना से बडनेरा महाराष्ट्र के लिए ट्रेन में यात्रा कर रहा था. इसी बिच उक्त युवक विरूर-विहिरगांव रेलवे स्टेशन के बीच अचानक गुम हो गया था. आज पांच दिन बाद उक्त गुमशुदा का शव रेलपटरी से सटे जंगली झाड़ियों से बरामद हुवा, शव बरामद होते ही यह हादसा है या षड्यंत्र ऐसे चर्चाएं भी परिक्षेत्र में शुरू हो चुकी है. 
मिली जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय कुशल खत्री एंव उनकी पत्नी खुशबू मु. बडनेरा, जिला अमरावती महाराष्ट्र, दि. 3 अगस्त को सिकंदराबाद एक्सप्रेस से हैदराबाद से बडनेरा की यात्रा कर रहे थे. सुबह 6 बजे के करीब विरूर रेलवे स्टेशन से गुजरने के बाद मृतक कुशल अचानक गायब हो गया. जब उसकी पत्नी को पता चला, तो उसने मामले की सूचना बल्लारपुर रेलवे पुलिस को दी और साथ ही साथ विरूर पुलिस स्टेशन को इस मामले की सूचना दी. विरूर पुलिस ने विरूर स्टेशन और विहिरगाव स्टेशन के बीच पूरी रेलवे लाइन का इलाका छान मारा किंतु कुशल का कहीं पता चला नहीं चला. 
आखिरकार हताश पत्नी ने अमरावती की सांसद नवनीत कौर राणा से सहायता की गुहार लगाई. सांसद नवनीत कौर राणा ने घटना की गंभीरता को देखते हुए संबंधित उच्च अधिकारियों को छानबीन करने के निर्देश देने के लिए गृहमंत्री अमित शाह को भी पत्र भेजा गया था ऐसी भी जानकारी प्राप्त हुई है.  
बहरहाल आज सुबह जब रेल कर्मचारी विहिरगांव रेलवे स्टेशन के पास कार्य कर रहे थे तभी रेलवे ट्रैक के समीप की झाडियों में उन्हें एक शव दिखाई दिया. जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी, उक्त जानकारी मिलतेही विरुर पुलिस स्टेशन के थानेदार राहुल चव्हाण पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे और शव का पंचनामा चलाया तो पता चला कि शव लापता कुशल खत्री का है तुरंत ही घटनास्थल का जायजा लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए राजूरा भेजा गया. जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी राजा पवार के मार्गदर्शन में विरूर पुलिस स्टेशन के थानेदार राहुल चव्हाण कर रहे है. इस दौरान हेडकॉन्स्टेबल दिवाकर पवार, वाघधारकर मेजर, विजय मुंडे, अशोक मडावी, काले, मिलमिले आदि पुलिसकर्मी उपस्थित थे. 

Advertisement

टिप्पणी पोस्ट करा

Thanks for your response, We will reply you soon, You haven't followed Aamcha Vidarbha yet, you follow Aamcha Vidarbha now.

 
Top