Aamacha Vidarbha Aamacha Vidarbha Author
Title: मुंबई की राजनीती का असर राजुरा में
Author: Aamacha Vidarbha
Rating 5 of 5 Des:
मुंबई की राजनीती का असर राजुरा में राजुरा में शिवसैनिकों ने किया युवा स्वाभिमान पार्टी कार्यालय पर हमला शिवसैनिकों ने की सूरज ठाकरे के दफ्तर...

  • मुंबई की राजनीती का असर राजुरा में
  • राजुरा में शिवसैनिकों ने किया युवा स्वाभिमान पार्टी कार्यालय पर हमला
  • शिवसैनिकों ने की सूरज ठाकरे के दफ्तर के बोर्ड की तोड़फोड
  • शिवसेना के विरोध में कॉमेंट करने पर सूरज ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज
  • दफ्तर पर हमला कर जान से मारने की साजिश रचने वाले शिवसेना पदाधिकारियों पर भी केस दर्ज- सूरज ठाकरे की पुलिस से शिकायत
  • राजनितिक विश्लेषण.....
आमचा विदर्भ - ब्यूरो रिपोर्ट्स
राजुरा -
पुलिस ने शनिवार को अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके निर्दलीय विधायक पति रवि राणा को मुंबई में गिरफ्तार कर लिया. राणा दंपती की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र में सियासत गरमा गई जिसका असर राजुरा में भी देखने को मिला. मुंबई में राणा दंपती के फेसबुक लाइव प्रसारण के दौरान दोनों और से कॉमेंट बॉक्स में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हुवा. युवा स्वाभिमान पार्टी के जिलाध्यक्ष सूरज ठाकरे ने भी टिपण्णी की उनकी टिप्पणियों से शिवसैनिक नाराज हो गए तथा जिले के शिवसैनिकों ने राजुरा पहुंचकर शिवसेना स्टाइल में युवा स्वाभिमान के दफ्तर के बोर्ड की तोड़फोड की जिससे सियासी मामला गरमा गया. शिवसैनिक इतनेपर ही नहीं रुके शिवसैनिकों ने सूरज ठाकरे के विरोध में स्थानीय पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई. शिवसेना तालुका प्रमुख वासुदेव चाफले ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई. शिकायत में जिस पोस्ट पर टिप्पणियां हुई है उसका URL भी दर्ज करवाया है. पुलिस ने सूरज ठाकरे के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 1860, 153-A के तहत मामला दर्ज किया है. 
हालांकि युवा स्वाभिमान पक्ष के जिलाध्यक्ष सूरज ठाकरे ने भी उनके कार्यालय पर हमला करने वाले शिवसैनिकों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग की है. शिवसैनिकों ने कार्यालय के बाहर लगे पार्टी कार्यालय के सीसीटीवी कैमरे और एलईडी बोर्ड की तोड़फोड़ के घटना की सीसीटीवी फुटेज उनके पास होने का उन्होंने  दावा  किया है. उनके कार्यालय पर हुए शिवसैनिकों के हमले की जांच कर संबंधितों से कानूनी रूप से मुआवजा वसूलने की मांग भी की. 
बहरहाल उस लाइव प्रसारण में दोनों और से ही टिप्पणियां हो रही थी, ऐसे मौकोंपर अक्सर टिपण्णियां होती रहती है. लेकिन मामले को तूल देकर मिडिया में सुर्खियां बटोरने का मौका दे दिया ऐसी राजनितिक हलकों में चर्चा व्याप्त है.

Advertisement

टिप्पणी पोस्ट करा

Thanks for your response, We will reply you soon, You haven't followed Aamcha Vidarbha yet, you follow Aamcha Vidarbha now.

 
Top