Aamacha Vidarbha Aamacha Vidarbha Author
Title: ना. सुधीर मुनगंटीवार ने किया जिवती, कोरपणा तहसील का तूफानी दौरा
Author: Aamacha Vidarbha
Rating 5 of 5 Des:
जिवती, कोरपना, नांदाफाटा और गडचांदुर में प्रचार सभा का आयोजन सभी तबकों के मतदाताओं ने ना. सुधीर मुनगंटीवार को दिया समर्थन आमचा विदर्भ - धनरा...

जिवती, कोरपना, नांदाफाटा और गडचांदुर में प्रचार सभा का आयोजन
सभी तबकों के मतदाताओं ने ना. सुधीर मुनगंटीवार को दिया समर्थन
आमचा विदर्भ - धनराजसिंह शेखावत, तालुका प्रतिनिधि
कोरपना (दि. 13 एप्रिल 2024) -
        चंद्रपूर - वणी - आर्णी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के अधिकृत उमेदवार ना. सुधीर मुनगंटीवार ने प्रचार सभा के लिए कल जिवती और कोरपना तहसील के अनेक गाँवो का तुफानी दौरा करते हुए कोरपना, नांदा फाटा और गडचांदूर मे आम सभा को संबोधित किया। गडचांदुर की सभा में सुधीर भाऊ ने नागरीकों से कहा की चुनाव सभा के लिए सिर्फ भी 12 मिनट बाकी है। जनता ने साथ दिया दो यह 12 मिनट ही कांग्रेस का सफाया करने के लिए काफी है। उन्होने अपने संबोधन मे किसान, महिला, श्रमिक, दिव्यांग, सैकड़ों गरीब और जरूरतमंद मरीजों की मदत करने की बात कही है। गडचांदूर शहर के विकास के लिए पुरी ताकत लगाने का आश्वासन उन्होने दिया। इस मौके पर भाजपा महाराष्ट्र महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष चित्रा वाघ, भूतपूर्व विधायक सुदर्शन निमकर, राकां के आबिद अली, गढ़चांदुर नप उपाध्यक्ष शरद जोगी, भूतपूर्व चंद्रपूर जिप अध्यक्ष देवराव भोंगले, गडचांदूर शहराध्यक्ष सतीश उपलंचीवार, नगरसेवक अरविंद डोहे, भूतपूर्व गडचांदूर सरपंच रऊफभाई, युवा नेता निलेश ताजने के साथ ही अन्य नेता मंच पर उपास्थित थे। 

        इस मौके पर राजस्थान सेवा समिती गडचांदूर ने सुधीर मुनगंटीवार को फुलों की माला पहनाकर स्वागत किया और कोरपना, जीवती तहसील के राजस्थानी समाज की ओर से समर्थन करने का विश्वास दिया। साथ सभी समाज के मतदाताओं ने सुधीर मुनगंटीवार को भारी मतों से विजय प्राप्त हो ऐसा संकल्प लिया। इस दौरान राजस्थान सेवा समिती के अध्यक्ष गोपाल मालपाणी, सहसचिव रवी गिलडा, वरिष्ठ सलाहकार शिवप्रकाश धूत, संतोष छाजेड, सत्यदेव शर्मा, बलवंत सिंह चौहान, स्वप्निल छाजेड सहित सैकंडो महिलाएं एंव पुरुष उपस्थित थे। 
(aamcha vidarbha) (vidarbha) (Chandrapur-vani-aarni loksabha shetra) (chandrapur) (gadchandur) (korpana) (jiwati)

Advertisement

टिप्पणी पोस्ट करा

Thanks for your response, We will reply you soon, You haven't followed Aamcha Vidarbha yet, you follow Aamcha Vidarbha now.

 
Top