Aamacha Vidarbha Aamacha Vidarbha Author
Title: करोडपति साखरी गांव में पेयजल की समस्या पर महिलाओं का फूटा गुस्सा
Author: Aamacha Vidarbha
Rating 5 of 5 Des:
तहसीलदार को आना पडा साखरी गांव आमचा विदर्भ - दीपक शर्मा  राजुरा (दि. १८ एप्रिल २०२३) -         चंद्रपुर जिले के राजुरा तहसील के करोडपति साखर...
तहसीलदार को आना पडा साखरी गांव
आमचा विदर्भ - दीपक शर्मा 
राजुरा (दि. १८ एप्रिल २०२३) -
        चंद्रपुर जिले के राजुरा तहसील के करोडपति साखरी (sakhari) गांव में पेयजल की समस्या पर महिलाओं का गुस्सा फूटा। पीने के पानी की समस्या से परेशान गांव की महिलाओं के लिए स्यंय तहसीलदार को साखरी गांव आना पडा। बताया जाता है की, पूर्व में उत्पन्न अतिरिक्त स्रोतों के लिए बिजली बिल भुगतान, कर बकाया के कारण पिछले 10 दिनों से नल से जलापूर्ति ठप होने से गांव में पानी की भारी किल्लत हो रही है. (tap water supply stopped) जिससे महिलाओं में रोष दिख रहा है. महिलाओं के रोष को शांत करने के लिए प्रशासन ने संज्ञान लेते हुए तहसीलदार को खुद गांव का दौरा करना पड़ा और बिजली बिल का भुगतान कर जलापूर्ति शुरू करने का आदेश ग्राम पंचायत को देना पड़ा. 

प्रशांत घरोटे ने याद दिलाये पुराने कार्य
        भाजपा के तालुका महामंत्री तथा गांव के निवासी अँड. इंजि. प्रशांत घरोटे (prashant gharote) ने (water problem) पाणी कि समस्या पर विरोधियों को टोला लागते हुए कहा कि, पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री (Hansraj Ahir) हंसराज अहीर, पूर्व विधायक अँड. संजय धोटे (adv sanjay dhote) के माध्यम से पेयजल फिल्टर एटीएम के माध्यम से 8 वर्ष तक 5 रुपये में 15 लीटर पानी उपलब्ध कराया गया, राष्ट्रीय पेयजल के तहत बोरवेल, पानी की टंकियां और पाइपलाइन, सुनियोजित जल आपूर्ति समिति के माध्यम से, घर-घर नल से पानी की निर्बाध आपूर्ति कि गई। लेकिन अवसरवादियों के बहकावे में आकर कुछ मतदाता वास्तविक विकास कार्य को आसानी से भूल गए। जिस वजह से यह समस्या उत्पन्न हुई। (rajura)

Advertisement

टिप्पणी पोस्ट करा

Thanks for your response, We will reply you soon, You haven't followed Aamcha Vidarbha yet, you follow Aamcha Vidarbha now.

 
Top