Aamacha Vidarbha Aamacha Vidarbha Author
Title: राजुरा वर्धा नदी पुलिया पर बड़ी दुर्घटना टली
Author: Aamacha Vidarbha
Rating 5 of 5 Des:
राजुरा वर्धा नदी पुलिया पर बड़ी दुर्घटना टली पिकअप-ट्रक की टक्कर में बाल बाल बची पांच लोगों की जान पिकअप पुलिया पर लटकती रही, फिल्मों मे दिख...
राजुरा वर्धा नदी पुलिया पर बड़ी दुर्घटना टली
पिकअप-ट्रक की टक्कर में बाल बाल बची पांच लोगों की जान
पिकअप पुलिया पर लटकती रही, फिल्मों मे दिखाएं जानेवाले सीन की तरह लोगो ने खुली आंखों से प्रत्यक्ष में यह मंजर देख....... पढ़ें विस्तृत खबर....
आमचा विदर्भ - न्यूज नेटवर्क
बल्लारपुर / राजुरा -
बल्लारपुर-राजुरा वर्धा नदी पुलिया में मंगलवार की रात नौ बजे ट्रक व पिकअप में टक्कर होने से पिकअप नदी में गिरने से बची आधी गाड़ी पुलिया पर  लटकती रही फिल्मों मे दिखाएं जानेवाले सीन की तरह लोगो ने खुली आंखों से प्रत्यक्ष में यह मंजर देखा, वही पुलिस पांच लोगों की जिंदगी बचाते हुए नजर आईं है।
बल्लारपुर से राजुरा की ओर जा रही महिंद्रा पिकअप वाहन क्रमांक टीएस 01 यूव्ही 4332 को वर्धा नदी पुलिया में विरुद्ध दिशा राजूरा से लकड़ी भरा ट्रक एमएच 34 एम 1325 अन्य दूसरे वाहन को ओव्हरटेक करता हुआ पिकअप को जोरदार टक्कर मारी जिससे पिकअप नदी में गिरते-गिरते बची पुलिया में आधी पिकअप लटकी रही जिसमे पांच लोग सवार थे उनकी जिंदगी भी जिंदगी और मौत के बीच अधर में लटकी रही, बल्लारपुर पुलिस को घटना कि जानकारी मिलते ही थानेदार उमेश पाटिल पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर पांच लोगों को सकुशल बचाया जिसमें एक व्यक्ति को मामूली चोट आई है. रात में दोनों वाहनों को निकाल पाना संभव नहीं होने के कारण आज सुबह क्रेन कि सहायता से वाहन हटाए गए है।
पिकअप वाहन से चंद्रपुर में इलेक्ट्रिक सामान पहुंचाकर वापसी में यह दुर्घटना हुई है.  चालक का नाम राजू मल्लेश मटरी रा.पेंचकवलपेट जिला आदिलाबाद तेलंगाना का बताया गया है. ट्रक स्थानीय बल्लारपुर निवासी का होने की जानकारी मिली है आगे की जांच बल्लारपुर पुलिस कर रही है।

Advertisement

टिप्पणी पोस्ट करा

Thanks for your response, We will reply you soon, You haven't followed Aamcha Vidarbha yet, you follow Aamcha Vidarbha now.

 
Top